MAHILA VIKAS PATRA: JAI SAI CREDIT CO-OPERATIVE SOCIETY MARYADIT
जय सांई महिला विकास-पत्र
जय सांई क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी मर्यादित महिलाओ के लिए डिजाइन किये गये पत्र को प्रस्तुत करते हुए अत्यन्त गौरान्वित महसूस करती है महिला हर भारतीय परिवार की आधारशिला है! हमारे देश की प्रत्येक प्रदेश की महिलाओं को बचत की आदत तोए संस्कारों से ही मिल जाती है और महिलाओं की इस तरह की बचत, आकस्मिक आर्थिक संकट से निपटने में परिवार में अहम भूमिका अदा करती है!
हर माँ अपने बच्चो की पहली पाठशाला होती है और आने वाली पीढ़ी सम्पूर्ण शिक्षा का आधार प्रदान करती है! भारतीय महिलाओं को नमन करते हुए जय सांई क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी मर्यादित खास तौर से महिलाओं के लिए बनाई गई योजना सहर्ष प्रस्तुत करती है "जय सांई महिला विकास-पत्र" जिससे महिलाओं की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ हो सकेगी और उनमे एक नया आत्मविश्वास कायम हो सकेगा!
1. यह पत्र कम से कम 5000 रूपये की राशि का उपलब्ध है, तथा इससे ज्यादा राशि का 1000 रूपये के गुणात्मक में ही उपलब्ध हो सकेगा!
2. परिपक्वता पूर्व भुगतान की सुविधा उपलब्ध है 36 माह बाद नियमानुसार दिया जायेगा!
3. ऋण सुविधा एक वर्ष बाद पत्र की 70% राशि के बराबर तक ऋण लिया जा सकेगा, ऋण लेने वाले व्यक्ति द्वारा मासिक किश्त का तयशुदा समय पर भुगतान नही होने पर उसे अगले माह की किश्त के साथ 3% जुर्माना राशि का भुगतान भी करना पड़ेगा!